संघर्ष चाइल्ड केयर की तरफ से क्रिसमस की शुभकामनाएं। किसी बच्चे का सांता बन के उसके चेहरे की मुस्कान बनें।

संघर्ष चाइल्ड केयर की तरफ से क्रिसमस की शुभकामनाएं। किसी बच्चे का सांता बन के उसके चेहरे की मुस्कान बनें। संपर्क करें

दिनांक 20 दिसम्बर :- जिला ग़ज़िआबाद के मोरटी गांव के सरकारी स्कूल में दरी वितरण।

  

संघर्ष चाइल्ड केयर ट्रस्ट ने मॉर्टी गाव के जूनियर सरकारी स्कूल के बच्चो के लिए दरिया भेंट की। हमें खुशी है कि बच्चो में संघर्ष ट्रस्ट के प्रति इतना मान और विश्वास है कि कुछ दिन पूर्व कुछ बच्चों ने अपनी ये इच्छा जताई और हमे अपना समझा।इस अपनेपन और प्यार के ही लिए संघर्ष ट्रस्ट अपने सभी बच्चो के दिलों में रहता है 😊🙏ईश्वर करे ये विश्वास हमेशा बना रहे और हम उनके इस विश्वास में खरे उतरते रहें।हमने बच्चो के साथ कुछ प्यारे पल हासिल किए जो खुशी बहुमूल्य है।
किसी भी सहयोग और मदद हेतु संपर्क करें

दिनांक 17 दिसंबर :- फिर से गर्म वस्त्र अभियान में भगीरथ स्कूल मोरटा में कम्बल दान किये।

एक ओर दिन बीता वस्त्र दान के नाम😊🙏🏻 आज भगीरथ स्पेशल स्कूल में नए कम्बल बाँटे गये ओर बच्चों की ख़ुशी का आनंद मिला😊
आपके सहयोग हेतु सम्पर्क करें

दिनांक 16 दिसंबर :- गर्म वस्त्र अभियान के अंतर्गत ” कम्बल, कपड़े, व जूतों, का वितरण, स्थान:- राजनगर एक्सटेंशन।

संघर्ष चाइल्ड केअर का अभियान “गर्म कपड़ों का दान” 1st दिसंबर से 15 दिसंबर , गरीब परिवार जो कि इस सर्दी में ठंड में परेशान है और अपनी जान तक गंवा देते हैं, उनके पास सर्दी से बचने का साधन नही है, हम सबको इनकी मदद करनी चाहिए, ये अभियान कभी खत्म नही होना चाहिए, आज हमने करीब 100 परिवारों को गर्म कपड़े, कम्बल बांटे, उनको सर्दी से बचाया, हालांकि ये अभी एक शुरुआत है परन्तु दिल को एक तसल्ली मिली कि हम इनके साथ हैं, और जितना कर सकते है करते रहेंगे, जिन्होंने हमारा साथ दिया और हमे कपड़े दान किये हम उन सबके बहुत बहुत शुक्रगुजार हैं, आप सबने आगे आके संघर्ष की मुहिम को कामयाब बनाया।

मुख्य रूप से “फ्यूचर ग्रुप” जो हमेशा संघर्ष चाइल्ड केअर के साथ होता है, और हर अभियान को सफल बनाने के लिए हर ततपर साथ देता है।