गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं

संघर्ष चाइल्ड केयर संस्था की तरफ से गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभमनायें ।
इस राष्ट्रीय पर्व पर संकल्प लें की देश के भविष्य को खुशहाल, स्वास्थ्य और खुश रखने का प्रयास निरंतर करेंगे ।

दिनांक 15 जनवरी 2019 :- पंजाब के स्कूलों में ऊनी मोजे वितरण।

संघर्ष चाइल्ड केयर ट्रस्ट की मुहीम जो सर्दियों की शुरूवात में आरम्भ हुई थी वो आज भी पूरे वेग से चल रही है।पंजाब की हमारी टीम जिसे श्रीमती उषा देवी पूरे उत्साह से आगे ले जा रही है।उन्होंने आज फिर पंजाब के स्कूल में नए मौजें बाँट के बच्चों को भी सुरक्षित करने का अहम योगदान दिया है।ओर ये भेंट लेके जो मुस्कान बच्चों के मासूम चेहरों पर बिखेरी है वो अतुल्य हमारे समक्ष है।हम पंजाब की टीम के इस कार्य के लिए फिर से धन्यवाद देते है।

दिनांक 13 जनवरी 2019 :- लोहड़ी के पावन अवसर पर गरम वस्त्र दान अभियान – चतुर्थ चरण

संघर्ष चाइल्ड केअर की तरफ से आप सबको लोहड़ी की शुभ कामनाएं।🍿🙏🏻🙏🏻
आज संघर्ष चाइल्ड केअर ने पंजाब राज्य में लोहड़ी के पावन अवसर से शुरुआत की, दिल्ली और उत्तर प्रदेश में सक्रिय संघर्ष चाइल्ड केअर ने आज से अपने कार्य की शुरुआत पंजाब राज्य में भी शुरू की, लुधियाना शहर में सर्दी अपनी चरम सीमा पे है और जिनके पास बचने के साधन नही हैं वहां के लोग अपनी जान तक गंवा रहे है, आज पंजाब की ट्रस्ट श्री मति उषा देवी पत्नी श्री कहान सिंह ने गरीबों में जाके उनको गर्म कपड़े, कम्बल व जूते बांटे, आज जब वो सर्दी से बचेंगे तो जिन्होंने हमे ये कपड़े दान दिए थे उनको दुआएं मिलेंगी। आज कपड़े इतने ज्यादा थे कि उनको एक टाटा 407 ट्रक करना पड़ा और 4-5 लोगों (आधार परिवार) की मदद लेके इस कार्य को अंजाम दिया।
आज का दिन सबसे अच्छा तभी है जब हम किसी का दुख बांटे।
आज उषा देवी जी ने जो कार्य किया है वो बहुत सराहनीय है और हम सब संघर्ष परिवार के सदस्य उनको इस कार्य के लिए धन्यवाद देते हैं।

संघर्ष चाइल्ड केअर की तरफ से आप सबको फिर से बहुत शुभ कामनाएं।🙏🏻🙏🏻🙏🏻

          

          

     

दिनांक 01 जनवरी 2019 :- गरम वस्त्र दान अभियान – तृतीय चरण

आज नए साल शुरुआत हमने वस्त्र दान करके की, आज वस्त्र दान का तीसरा चरण था, इस भयंकर सर्दी में आज फिर से मुरादनगर के गांव में जाके गर्म कपड़े वितरित किये, करीब 400 से 500 लोगों को आज गर्म कपड़े बांटे, हमारी गाड़ी में कपड़े रखने तक कि जगह नही थी और सोच रहे थे इतने सारे कैसे बांटेंगे, परंतु देखा गरीबी बहुत बड़ी मार है और इतने सारे कपड़े भी कम पड़ गए।
हमे बहुत खुशी ही कि हम इस काबिल हैं और गरीबों की मदद कर रहे हैं।
संघर्ष चाइल्ड केअर की तरफ से आप सबको नया साल 2019 मुबारक हो और आप सब 2019 में नई उपलब्धियां प्राप्त करें।

किसी भी सहयोग और मदद हेतु संपर्क करें –
शिवांगी शर्मा (मुख्य ट्रस्टी संघर्ष चाइल्ड केअर ट्रस्ट)